लव शायरी हिंदी में 2021 | love shayari hindi | romantic shayari in Hindi | dard shayari dp image

  शायरी 💕💕💕:



💌अक्सर जीत जाना ही.... जरूरी नहीँ होता.....


कुछ लड़ाईयाँ.... हारने के अपना अलग ही मज़ा होता है...


न जानें कब तुमसे बात करते करते...




💌तुम्हारी इबादत.... करने लगा हूँ मैं...


आदत बनती है कैसे.... ये पता नहीं मुझे.....


पर अब तुम जरूरी हो...... मेरा जिंदा रहने के लिए...




💌सच लिखूँ या झूठ..... तुम्हीं बताओ.....


मुझे इश्क़ है तुमसे.... बस ये जान लो....


उसका मुझसे रूठ जाना..... अच्छा नहीं लगता....




💌वक़्त एक मिनट का ही बीता हो... कई जन्मों का फासला लगता है....


ये नक़ाब क्यों रहता है तेरे चेहरे पर....


लगता है दुश्मनी है..... मेरी इससे....


dard shayari dp image, love couple shayari with image, couple photo.


💌वो खोजते खोजते शायद...... थक गया होगा......


उसनें कहा है.... मुझसे ज्यादा प्यार करनें वाला दिल तो दुकानों पे भी मिल जाता है...


दुआ मांगने की बात कही गयी और मैंने कुछ नहीं माँगा.....




💌उसमें शर्त ये थी की तुम्हें मांग नहीं सकता.....


थक गया हूँ मैं..... बहुत कुछ सहते सहते.....


अब उबाल इतना है की..... कोई ज़ोर से भी बोलेगा... तो पता नहीं क्या होगा....



love couple shayari with image.

💌पलट के देखना तक उसनें..... ठीक नहीं समझा.....


और एक मैं बेवकूफ़..... उसे अपना समझनें के भरम में था....


कमज़ोर साथी की ये दास्तान कुछ ऐसी है.....




💌कुछ चमकता देखकर.... वो सूरज को छोड़ चला गया.....


वो इस क़दर हमसे दूर जानें को तैयार हो गया....


जैसे कि हमनेँ उसे मजबूर किया था मोहब्ब्त के लिए




💌न कीजिए किसी ग़ैर से बत्तमीज़ी से बात....


आप जिस हालात में मर जाते........ शायद उस हालात में जिंदा हो वो


चाँद का ख़्वाब देखते हो अगर 'मैकू'...




💌सुना है.... दाग तो उसमें भी कई हैं.....


लोग ख़ुद को शरीफ़ कहते नहीं थकते....


ज़रा सा बाज़ार में एक पल्लू सरक जाए.... औक़ात इनकी आपको पता चल जाएगी




💌वो दरिया कोई आग का नहीं था..... जिसे बिना पैसे का तैर के पार कर लेते


बस तबियत ख़राब थी और वो डॉक्टर पैसे का आशिक़ निकला.....




💌वो सामनें आएगा तो सबकुछ बता दूँगा मैं...


वो सामनें आया.... औऱ मैं कुछ बता ही नहीं पाया



💌बात नक़ाब उठानें की हुई नहीं थी......

पर उससे बर्दाश्त हो नहीं रहा थी.... मेरी उसको देखनें की छटपटाहट....

खैर वो किसी तरह छुपते छुपाते मिलनें आए तो सही......


अब वो लग इतने क़यामत रहे थे.... की हम बेहोश होते होते बचे...




💌उसनें कहा ..... भरोसा है नाँ मुझपे...


मैंने कहा- जान नहीं दे सकता.....और बताओ क्या करें....


अब वो बात रही नहीं शराबों में....... 'मैकू'....


Shayari photos


💌पहले पीनें के बाद भी..... उसे भुला पाना नामुमकिन होता था.....


मिले जो हम तुमसे यूँ क्या कहें.... 


वक़्त का पता जैसे अब हमें चलता ही नहीं....




💌हमें भी लगता था इश्क़ बेहूदा चीज़ होती होगी.....


पर यक़ीन मानें..... जब होता है.... सब बेहतरीन लगता है..


शायद तुम्हें मालूम पड़ ही चुका हो....


love couple shayari photos, couple poses photo, couple photo.


💌तुम्हारे जानें के बाद... अब लोग तुtम्हें 'भाभी नमस्ते' नहीं कहते होंगे....


अरसे से वाकिफ़ नहीं था मैं.....अपनी एक कमजोरी से....


जिस दिन तू दिखाई या सुनाई न दे... दुनियाँ पराई सी लगती है माँ....




💌जिन्दगी अपनें आप में ही..... एक भीषण लड़ाई है.....


यहाँ हर आदमीं..... कुछ न कुछ हारनें के लिए आता है....


कैसे कह दें.... अब वो हमारा रहा ही नही ...



Sad shayari photos

💌हमें तो अब भी खुद में वो नज़र आता रहा है साहब


पसंद आप हैं या नहीं..... ये चंद लमहों में न जानें कैसे जान जाते हैं ये आज के डिजिटल लोग...... 


मोहब्ब्त का होंना और दूसरे को दिल से मनाना ही तो साहब.... इश्क़ का नायाब तोहफ़ा होता है…




💌सवाल ये नहीं की.... उन्हें हमसे मोहब्ब्त है या नहीं....


बात ये है.... हमें उनसे बेइंतेहा मोहब्बत है 'मैकू'... आगे उनकी मर्जी


मुझसे इश्क़ करना.... उसकी तौहीन होगी.....


मुझसे लाख बेहतर..... उसके चाहनें वालों की यहाँ भीड़ लगी है..


कहना तो उसका भी ठीक ही था 'मैकू'.....



dard shayari dp image.

💌कोई किसी से इतना बिखर के मोहब्ब्त कैसे कर सकता है कि... अपनी तक की इज़्ज़त करना भूल जाए....


वो क्या है..... हमनें उसके सपनों पर भी पाबंदी लगा रक्खी है.....


कहीं रात..... को आ जाते हैं ना..... कई रातों तक सोने नहीं देते




💌उसे पसंद नहीं था.... मोहब्ब्त मुक़म्मल होना....


उसका कहना था... जो अधूरी हो..... असली मोहब्ब्त तो वही है 'मैकू'...




💌उसे भरोसा ही नहीं कि उसके जाने के बाद भी.... जिंदा हूँ मैं.....


शायद..... अबतक उसे समझ नहीँ आया.... मैं सह सकता हूँ... बहोत हद तक...



Love shayari photos

💌वो ख़ुद को सुल्तान कहलवाने की ज़िद करता रहा मगर...


कुछ आए औऱ दिलों पे राज़ उनका हो गया....


बारिशों का इरादा कुछ ठीक नहीं है....




💌इनसे नुकसान सबसे ज्यादा... ग़रीब का ही है....


उसका कहना है की अब ..... वो मेरी है....


उसे कौन बताए.... ये बात तो मेरे दोस्तों को बहुत दिन से.... पता है...



लव शायरी.

💌मैं किसी औऱ की तरफ़ देख भी लूँ तो वो गुस्सा जाती है.....


यकीन मानिए... मुझे ऐसी ही मोहब्ब्त चाहिए थी अक्सर......


मुझे मनानें की ....... आदत है क्या तुझे......


अगर ऐसा है 'मैकू'.... तो ये बेवफ़ाई छोड़ क्यों नहीं देता....




💌सकल से इश्क़ का हिसाब यहाँ..... लगाया जाता है.....


हमें उससे मोहब्ब्त कितनी है..... ये भी.... उससे पूछ के पता लगाया जाता है


मुस्कराहटों का ख़याल रखना होता है हमें.....



 लव शायरी हिंदी में.

💌हम आशिक़ ज़रा पुराने ख़याल के हैं... उन्हें गुस्सा करना... अच्छा नहीं लगता...


मुझे मंजूर है तेरा गुस्सा होना......


पर खुदा क़सम.... तेरा दूर जाना... ये हमसे नहीं सहा जाएगा


तुम्हारा मुझे बद्दुआ देना भी सुनो.... कुबूल है मुझे.....


पर यूँ बेवज़ह मुझे बदनाम करना.... कहीं तुम्हारी आदत तो नहीं....


बड़ा दिन हो गया.... तुमसे मिलके 'मैकू'....


Romantic shayari, love shayari in Hindi photo, love shayari photos, shayari photos love.


Love shayari

💌वो घाव अब सुख गए हैं.... खंज़र मारनें के बहानें ही सही.... चले आओ ना...


कैसे हैं लोग यहाँ सुनिए बतलाता हूँ....


पंछियों को दाना डालनें के बहानें...... उन्हें क़ैद कर लेते हैं लोग....


लोगों को लगता है शराबें हरदम.... ख़ुशी से पी जातीं हैं.....




💌उन्हें मालूम नहीं.... दुनियाँ में.... मोहब्ब्त भी एक चीज़ होती है....


बड़ा ख़ुश था मैं मौला.... उनके आने के वक़्त....

हमें मालूम नहीं था.... वो अपना हिसाब देनें आये थे....


उसे लगता है..... हमें इश्क़ नहीं है उससे... क़ायदे से.....



Romantic shayari

💌अब उसे कौन बताए....उसकी ये बात.... मुझे मौत से जियादा तड़पाती रही है अबतक


हाल-ए-दिल अब छुपाए छुप नहीं रहा मेरा....


राह चलते लोग भी मुझसे.... तेरा हाल पूछ लिया करते हैं...


शायद किसी और से ...... उसे मोहब्ब्त है आजकल.....




💌वो बड़े लोग हैं.... चंद दिनों में उनका प्यार बदल जाता है...


सदमें में रहनें की ....... आदत सी हो गई है मुझे.....


और लोगों को लगता है... मैं बोलता कम हूँ बचपन से ही...



Sad shayari

💌यक़ीन नहीं है अबतक की....ऐसा कुछ भी होगा मेरे साथ....


पर मुड़ कर देखता हूँ तो वक़्त अपनें घावों को दिखानें में परहेज़ नहीं करता....


उसे परहेज़ है... वक़्त पर ना आनें की....और हमें मोहब्ब्त बेपनाह है उससे.....


और ऐसे ही... मेरी और उसकी ज़िंदगी चले जा रही....


शुरुआत की भी अपनी एक कीमत होती है....




💌हारनें वाले ही समझते हैं..... जीतनें की ख़ुशी आखिरकार....


गर ये दौर बुरा है... 


यकीन मानों..... बदल जाएगा ...एकदिन....


सम्भल के उनके दीदार के बाद....




💌हम सम्भल नहीं पा रहे .... मुक़म्मल जिंदगी के लिए


क्या कुसूर था मेरा कम से कम ये ही बता देते....


यूँ आसानी से दिल तोड़ देना.... कहीं आदत तो नहीं उनकी...


सितम ये है कि ........ वो चली गई है.....




💌सुकून ये है.... की अच्छा ही है....


अश्क़ भी अब सूखनें की कगार पे हैं.....


अब अकेले जीनें के आदत...... सीखनी होगी ही मुझे.....


खिले गुलाबों को लगता है.... उनसे ख़ास कोई है ही नहीं....


अगले दिन ..... अगली कली भी .....इसी भरम में बिखेर दी जाती है अक्सर....

बड़ा सुकून से है... तेरी गोद में मां.....

बड़े बड़े महलों में शायद ये सुकून न हो.....




💌कारण क्या बताया जाए... तुमसे बिछड़ जानें का....


बस बात इतनी सी है..... जहाँ इज़्ज़त न हो.... वो रिश्ते बोझ लगते हैं....


कम से कम.... 6 गज ज़मीन तो हो....


ख़ुद न हो न सही.... अपनों के लिए... जानें के बाद.. थोड़ी सी जगह चहिए



Sad shayari in Hindi

💌वो तो बड़ा एहसान फ़रामोश निकला....


मुझसे थोड़ा बेहतर देखते ही.... कहीं और चल निकला


कसमें खाता था हर रोज़... वो अपनी वफ़ाओं की 'मैकू'...


जब ज़रूरत आयी....... उसका पता लगाते लगाते थक गया मैं...




💌कहाँ गया वो.... हमें मालूम नहीं....


ये बस्ती जो पहले अपनी सी थी... अब यहाँ लौटने का मन नहीं करता.....


क़ायनात में खोज के देख लो...


गर मिल जाए मेरे जैसा.... तो ज़रा हमें भी बताए देना




💌वो काला गोरा करता है....


फिर... इश्क़ की बात क्यों करता है...


लोगों को करीब से जान के.... देख लिया....


वो शायद.... दूर से ही देखनें में अच्छे हैं....


माहिर है वो ..... अपना शिकार करनें में 'मैकू'.....



Love shayari in Hindi

💌पर..... उसे लगता है उससे जियादा..... कोई जानकार है ही नहीँ....


बड़े तंगहाल से हैं..... आजकल... ये दिन मेरे....


सुनो ....... तारीख नोट करलो.... वक़्त बदलनें वाला है... ख़ुदा कसम


Comments

Popular Shayari

Hindi shayari | sad shayari | emotional shayari | Sad shayari in Hindi

Hindi shayari | Top 500 love shayari in Hindi language | best love shayari in Hindi

Popular shayari

Hindi shayari | Top 500 love shayari in Hindi language | best love shayari in Hindi

Hindi shayari | sad shayari | emotional shayari | Sad shayari in Hindi

Gujarati shayri no khajano | love shayari | Gujarati love shayari |