bewafa breakup shayari in Hindi | breakup shayari | Sad shayari in Hindi | दर्द भरी शायरी |

Shayari in Hindi

👉ये हादसा, दोबारा कभी हुआ नहीं। 

बाद उसके किसीने, रूह को मेरी छुआ नहीं।


चाहता था मै, बस प्यार उसका। 

आदमी मै, हवस का भुखा नहीं।


कह सकते हो तुम, इसको फितरत मेरी।

दुश्मनो की अपने, दी कभी बद्दुआ नहीं।


भुला दिया है शायद उसने मुझको। 

लेकिन मै अब तक उसको भुला नहीं।


घायल है दिल मेरा सदियों से। 

ये और बात है कि, खंज़र अब तक चुभा नहीं।


भरा था जो तालाब अश्को से मेरे। 

वो अब तक है सुखा नहीं।


पूरी तो होती नहीं कोई आरज़ू मेरी। 

इसीलिए मांगता अब दुआ नहीं।


हो कितनी भी तकलीफ चाहे मुझको। 

अहसान किसीका कभी लुंगा नहीं।


तन जुदा हो भले ही हमारे। 

मगर रूह हमारी जुदा नहीं।


चलता रहा मै अपनी ही धून में। 

रोके से किसी के मै रुका नहीं।


खाई थी कसम ये कभी मैंने। 

अलावा उसके किसीको चाहुंगा नहीं।

Shayari photo in Hindi

Sad shayari photo


👉*अहतियात बहुत ज़रूरी है,,,*

*चाहे सड़क पार कर रहें हों*

*या हद...*



👉सोचा था कि इस कदर आपको भूल जाऐंगे।

देखकर भी अनदेखा कर जाएगें

लेकिन जब जब आया चेहरा आपका सामनें

सोचा कि इस बार देख ले अगली बार भूल जाएंगे ।।



👉मेरे दिल की कलम से...


खामोश चेहरे पर हजारों पहरे होते हैं,

हँसती आँखों में भी जख्म गहरें होते हैं,

जिनसे अक्सर रूठ जाते है हम

असल में उनसे ही रिश्ते ज्यादा गहरे होते हैं…


मरने के बाद भी ठगे जाओगे साफ दामन वालों,

कफन उन्हें भी सफेद मिलेगा जो शख्स दागदार है.!!

#life



👉कहीं इज़हारे-मोहब्बत सुनके खफा ना हो

जाए वो

ये सोचके लगता है खामोश रहना ही अच्छा

है.

हमें शायर समझ के यूँ नजर अंदाज मत करिये

नजर हम फेर ले तो हुस्न का बाजार गिर जायेगा।



👉Duniya 'Mein' Mohabbat 'Aaj' 

 Bhi Barkarar Hai 

Kyuki Ek Taraf Pyarr Aaj 

      Bhi Wafadaar Hai




👉प्यार हुआ था जब मुझको दिल उसका ही दीवाना था,

हर बखत बस उसका ही मेरे ख्वाबों में आना जाना था,

और कुछ ख्वाहिश ना थी मेरी सिर्फ वो ही जीने का बहाना था,

पर क्या पता था वो ही दूर चले जाएंगे एक दिन जिसको हमने अपना सब कुछ माना था।

#love #sad



👉Apne ma baap ke taare ho Tum

Kisi or ke liye toota na karo

#true



👉दूर निगाहों से यूं बार-बार ना जाया करो,

दिल को इस कदर ना तड़पाया करो,

तुम बिन जी ना सकते हम एक पल,

ये एहसास बार-बार ना दिलाया करो।

#love #life sad shayari



👉हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी,

ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है।



👉💔Na kiya kar Apne Dard-€-Dil 

Ki Shayri mein Bayaan...!

💔Log aur toot jate hain har Lafz ko Apni Daastan samjh kar...!



👉*दिल वहीं लौटना चाहता है* 

*जहां दुबारा जाना मुमकिन नहीं होता,**बचपन, मासूमियत,* 

*पुराना घर, पुराने दोस्त*



👉तेरी जगह आज भी कोई नहीं ले सकता ,

पता नहीं वजह तेरी खूबी है या मेरी कमी..!!

#ख़ूबी तेरे "हुस्न" की यूँ भी "बयान" हो गई ,#

#जब भी तेरा "नाम" ले लिया मीठी "ज़ुबान" हो गई !#



👉तुम्हारी दुआओं से मिल जाये शायद कामियाबी मुझे,

ये सोच कर अपनी हर दुआ में याद रखना.

Two line shayari.


👉Apka kuch din ka time pass

Kisi ki real smile chhin leta he 

#true



👉चेहरे की हँसी से हर गम छुपाओ,

बहुत कुछ बोलो पर कुछ ना बताओ,

खुद ना रूठो कभी पर सबको मनाओ,

राज़ है ये ज़िंदगी का बस जीते चले जाओ



👉Itna h darte hoto kyu kisi pe marte ho

Ghar wale nahi manenge to kyu ishq krte ho

#true



👉ना डरा मुझे ऐ वक़्त नाकाम होगी तेरी हर एक कोशिश

ज़िन्दगी के मैदान में खड़ा हूँ माँ की दुवाओ को लेकर।



एक रिश्ता ऐसा भी होना चाहिए जहा तुम खुदको जी भरके जी सको,

बाकी सब तो संभालने ही है।

#life




👉kitni Mohabbat Hai Tumse, KOI

      Safai Naa Denge,

SAYE ki Tarha Rahenge! TERE Sath

      Par DIKHAI Naa Denge.




👉मैंने दिल को मना लिया है....

अब ये तेरे बिना भी धड़केगा ....

Two lines shayari in Hindi.



👉Chand panne kya phate hamari Zindagi ki kitaab ke

Logo ne samjha hamara daur hi khatm ho gaya........




👉“तूफ़ानों से आँख मिलाओ, सैलाबों पर वार करो

मल्लाहों का चक्कर छोड़ो, तैर कर दरिया पार करो”


नज़र झुकाना तो समझ में आता है,

नज़र मिला के,झुकाना गजब की बात है



👉मुख़्तसर सी ज़िन्दगी के भी अजीब फ़साने हैं...

यहाँ तीर भी चलाने हैं और परिन्दे भी बचाने हैं।


तूफान ज्यादा हो तो कशतियां भी डूब जाती है ...

और 

अहंकार ज्यादा हो तो हस्तियां भी डूब जाती है !


उदास दिल है मगर हर किसी से हंस कर मिलते हैं,

यही एक फन सीखा है बहुत कुछ खोने के बाद।

#life



👉पैसे की जरूरत सिर्फ जीने के लिए 

होती है,

पर प्यार की जरूरत पूरी जिंदगी भर 

के लिए...।

#life



👉सुलगती रेत में पानी की अब तलाश नहीं, 


मगर ये मैंने कब कहा के मुझे प्यास नहीं..!


ये वहम था मेरा कि वो मेरे बगैर एक 

पल जी नहीं सकती,

जी लिया..... तभी तो यूं मुझे तन्हां 

छोड़ दिया..। 

💔 💔


#sad #broken

Sad shayari in Hindi

*┄┅════❁♥❁════┅┄​*


          

          👉 फिजाओं से उलझ कर एक 

            हसीं यह राज जाना हैं


            जिसे कहतें हैं मोहब्बत वह 

            नशा ही कातिलाना है ...

                   


                     *​​༺♥༻​​*



👉अधूरी कहानी पर खामोश होठों का पहरा है,

                       °°

     चोट रूह की है इसलिए दर्द जरा गहरा है !


एक छुपी हुई पहचान रखता हूँ,

बाहर शांत हूँ, अंदर तूफान. रखता हूँ,


रख के तराजू में अपने दोस्त

की खुशियाँ,

दूसरे पलड़े में मैं अपनी जान रखता हूँ।


मुर्दों की बस्ती में ज़मीर

को ज़िंदा रख कर,

ए जिंदगी मैं तेरे उसूलों का मान

रखता हूँ।


झांकने की सब से बेहतरीन जगह गिरेबान है

रहने की बेहतरीन जगह अपनी औकात है।




👉Woh Boli, Kaun Aksar Yaad Aata Hai Udaasi Mein?

Main Bola, Kuch Puraane Raaste....

 Bachpan Aur Ek Ladki ....

Sad shayari photos,



👉राहों का ख़्याल है मुझे, मंज़िल का हिसाब नहीं रखता,,

अल्फ़ाज़ दिल से निकलते है, मैं कोई किताब नहीं रखता....




👉सादगी मशहूर है हमारी, 

खुशमिजाजी भी कमाल है।

हम शरारती भी इंतेहा के है, 

तनहा भी बेमिसाल है।।




👉*हक़ उतना ही जताइये, जितना जायज़ लगे...!!*


*रिश्ता फेरों का हो! या मोहब्बत का, घुटन न लगे...।।*


बस हर पल तुझे ही इतनी सिद्दत से देखा मैंने..,


कि अपनी जरूरतों को भी तुमसे आगे कभी नहीं देखा मैंने।

#love



👉मेरी आँखो ने पकड़ा है, उन्हे कई बार रंगे हाथ.. 

वो इश्क करना तो चाहते है , मगर घबराते बहुत है..

मेरे महबूब को ही मेरी क़दर नहीँ,

वरना

शहर के सारे हसीं मुझसे एक मुलाक़ात की फ़िराक़ में रहते हैँ...!!

तुमने मोहब्बत देखी है वफा नहीँ देखी,

पिँजरे खोल भी दो तो कुछ पंछी उड़ा नहीँ करते.!!

#love

Love shayari.


👉कह दूंगा,

हुई थी मोहब्बत,


और जिस से हुई थी वो,

मोहब्बत के काबिल नही थी.


हल्की सी हो चुकी है नाजुक पलके मेरी,

मुद्दतो बाद इन नजरो से गिरा है कोई....


चेहरे याद हैं उन सबके अच्छे से....


हिसाब भी उनको अच्छा वाला ही देंगे,


जिस वक्त जरूरत होगी उनको हमारी


उनको उनका ही दिन दिखला देंगे।

#life




👉*_बातो के जखम बड़े गहरे होते है साहिब.कत्ल भी हो जाते है और खंजर भी नही दिखते.._*




👉ना ख्वाइश ए मंजिल..

        ना इश्क़ ए मिसाल है तू...💕


मुझमे ही उलझा.. 

      मेरा ही एक सवाल हैँ तू...💕


ना राहत ए मर्ज..

            ना दर्द ए इलाज है तू...💕


फिर क्यों मेरी जिंदगी की..

              रुह ए तलाश है तू....💕


Bewafa shayari.

👉वफ़ा और मोहब्बतों के ज़माने गये,

“जनाब”

अब तो दिल को बहलाने का सामान है मोहब्बत…..!!




👉वो शायर होते हैं

 जो शायरी लिखते हैं,


हम तो बदनाम से लोग हैं सिर्फ दर्द लिखते हैं!!


लहरों को खामोश देखकर यह न समझना कि समंदर में रवानी नही हैं,

हम जब भी उठेंगे तूफ़ान बन कर उठेंगे, बस उठने की अभी ठानी नही हैं.



👉Naseeb naseeb ki baat he koi nafrt de kar bhi pyar pata he

Or koi bepanah pyar de kar bhi akela reh jata he

#sad #true



👉Bevajah hi nahi hoti mulakat anjano se

Koi to adhura rista pura hota hoga

Breakup shayari.


👉चाहत का क्या ..? 

किसी को भी चाह लें...

मसला मोहब्बत का है, सिर्फ एक से होती है..!!




👉1.आहिस्ता से दाखिल हो कर उसने दिल में हमारे..! 

                          💓💓💓💓

हमारे ही दिल से हमें............बेदखल कर दिया..!!

2. नज़र अंदाज़ करते हो तो, लो हट जाते है नज़रों से!


इन्हीं नज़रों से ढूँढोगे, नजर जब हम नहीं आएंगे !

3. और क्या देखने को बाक़ी है ....


आप से दिल लगा के देख लिया ....

4. कोसने वालों ने कोसा है मिज़ाज-ए-हुस्न को


लूटने वालों ने लुटे हैं मुहब्बत के मज़े !!!

5 .तू बेश क़ीमती मोती है मेरे दिल की गहराइयों में !


तू हर पल संग होता है मेरे दिल की तन्हाइयों मे

6. कहीं यादों का मुकाबला हो तो बताना .


मेरे पास भी किसी की यादें बेहिसाब होती जा रही हैं..😊

7.तुम हाथों को बेकार की जहमत से बचा लो,


दस्तक का जवाब आता नहीं खाली मकान से..!!

8.वस्ल में फ़स्ल न बाक़ी रहे ऐ जान-ए-जहाँ


जैसे पहलू में है दिल यूँ मेंरे आग़ोश में आ

9.किसी के ज़ुल्फ़ ने बरहम किए हैं होश-ओ-हवास


लुटा है शाम के रस्ते में क़ाफ़िला दिल का

10. कभी "जो खवाब था, वो पा लिया? _


   मगर जो "खो "गई , वो क्या "चीज़ थी! 

11. मसीहा दर्द के हमदर्द हो जायें तो क्या होगा ?


रवादारी के ज़ज्बे सर्द हो जायें तो क्या होगा ?

12. देखा जो इश्क आँखों में तो कहने लगा हकीम..!!


अफसोस की तुम अब 

इलाज के काबिल ही नहीं रहे....!!

13. अक्स-ए-ख़ुशबू बना दिया तेरी चाहत ने मुझे,   


इत्र सी महक रही हैं सांसे तेरे खयाल भर से ही...!!!

14. फिर से महसूस हुई तुम्हारी कमी शिद्दत से...

💕 💕 

आज फिर दिल को मनाने में हमें बड़ी देर लगी...💕 💕


Comments

Popular Shayari

Hindi shayari | Top 500 love shayari in Hindi language | best love shayari in Hindi

Hindi shayari | sad shayari | emotional shayari | Sad shayari in Hindi

Popular shayari

Hindi shayari | Top 500 love shayari in Hindi language | best love shayari in Hindi

Hindi shayari | sad shayari | emotional shayari | Sad shayari in Hindi

Gujarati shayri no khajano | love shayari | Gujarati love shayari |